नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा,पढ़ें पूरी खबर

Must Read

नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा,पढ़ें पूरी खबर

छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी वादों को पूरा करने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने मोदी को राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने राज्य मंत्रिमंडल के गठन पर भी चर्चा की।

साय ने ‘एक्स’ पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से छत्तीसगढ़ के विकास, प्रगति और जनहित से जुड़ी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

मुख्यमंत्री ने ‘एक्स’ पर पोस्ट में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन में भाजपा की डबल इंजन सरकार निश्चित ही प्रदेश में सेवा, सुशासन, जनकल्याण एवं विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करेगी। ’’

राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराकर भारतीय जनता पार्टी पांच साल बाद सत्ता में वापस आई है। राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख आदिवासी चेहरे साय ने पिछले सप्ताह 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This