ऑटो ड्राइवर की पत्थर पटककर हत्या के केस में नया मोड़, जिसे लोग मरा समझ रहे थे वो निकला जिंदा

Must Read

New twist in the case of murder of auto driver by stoning, the person whom people thought dead turned out to be alive.

जांजगीर-चाम्पा : जिले के पंतोरा इलाके में 26 दिसम्बर को हुई ऑटो ड्राइवर की पत्थर पटककर हत्या के केस में नया मोड़ आ गया है। ऑटो ड्राइवर शंकर शास्त्री जिंदा निकला है और उसे पुलिस ने कोरबा से गिरफ्तार किया है। ऑटो ड्राइवर ने सिर मुड़वाकर अपना हुलिया बदल लिया था जबकि मृतक व्यक्ति, झारखंड का बताया जा रहा है। मामले में पुलिस की स्पेशल टीम जांच कर रही है। हत्या के इस मामले में पुलिस ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे प्रकरण का खुलासा किये जाने की बात कही है।

दरअसल, 26 दिसम्बर को पंतोरा में भारत माला सड़क पर रक्तरंजित लाश मिली थी और पत्थर पटककर हत्या करने की बात सामने आई थी। मौके पर ऑटो पलटा मिला था। परिजन ने शव की शिनाख्त बिलासपुर के ऑटो ड्राइवर शंकर शास्त्री के रूप में की थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो ऑटो ड्राइवर की हत्या केस में नया मोड़ आ गया है और ऑटो ड्राइवर जिंदा निकला है। पुलिस ने उसे कोरबा से गिरफ्तार कर लिया है। ऑटो ड्राइवर ने अपना सिर मुड़वाकर हुलिया बदल लिया था। वही हत्या की वारदात को क्यों अंजाम दिया गया इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

बताया जा रहा है, मृतक झारखंड का रहने वाला है, जो ऑटो में सवार होकर बिलासपुर से कोरबा जा रहा था। यह भी जानकारी आ रही है कि झारखंड के उस व्यक्ति ने बड़ी रकम रखी थी, जिसकी वजह से हत्या की वारदात हुई है। बहरहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This