नोट बांटते पकड़े गए नेताजी, भाजपा के हैं प्रत्याशी…

Must Read

नोट बांटते पकड़े गए नेताजी, भाजपा के हैं प्रत्याशी…

कोरबा – छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव प्रचार प्रसार थमने के बाद मतदाताओं को लुभाने और अपने पक्ष में लाने के लिए नोट बाटना कोई नई बात नहीं ह। इसी तरह पाली – तानाखार विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामदयाल के द्वारा पुलिस को नोट बांटने की खबर मिली। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर बीजेपी प्रत्याशी राम दयाल उईके के वाहन की तलाशी ली गई जिस पर पुलिस को लगभग 11 लाख रुपए नगद मिलने की खबर है।

चेकिंग के दौरान मिले रुपयों को जप्त कर पुलिस आगे के कार्रवाई कर रही है। वही इस कार्रवाई के बाद लोक लुभावन वादों के साथ नोटों की एवज में मतदाताओं को लुभाने वाले प्रत्याशियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बता दे राम दयाल उईके बीते विधानसभा चुनाव 2018 में पाली – तानाखार में कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा से उम्मीदवार बने थे। लेकिन उन्हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। उइके को इस बार भी पाली – तानाखार से भाजपा के प्रत्याशी है और अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए हर प्रकार के हथकंडे अपनाने को खबर हैं जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण भी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई और उनके गाड़ियों में नोटों से भरे बंडल मिलने से भी हो रही है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This