भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा, मोबाइल बनी मौत की वजह

Must Read

भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा, मोबाइल बनी मौत की वजह

मध्य प्रदेश के बैतूल में मोबाइल चोरी के मामूली विवाद में भतीजे ने चाचा की सिर कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया जिसे लेकर आरोपी ने चाचा की हत्या की थी। आरोपी ने उसे छुपा दिया था।

घटना बैतूल के भैंसदेही थाना क्षेत्र के पोहर गांव की है जहां 25 दिसंबर को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मोबाइल चोरी होने के कारण हुए विवाद में भतीजे ने सिर पर पत्थर मारकर चाचा की हत्या कर दी थी।

बताया जा रहा है कि पोहर गांव के रहने वाले रविन्द्र उर्फ दादा कारे की शव खेत में पड़ी हुई मिली थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के दौरान ही पुलिस को जानकारी मिली की मृतक रविन्द्र का मोबाइल चोरी हो गया था और उसे भतीजे नितेश उर्फ छोटू कारे पर संदेह था।

हत्या के तीन चार दिन पहले मृतक का अपने भतीजे नितेश से मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी आधार पर नितेश उर्फ छोटू कारे की भूमिका संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने उसे भैसदेही थाने में लाकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ में नीतेश टूट गया और उसने चाचा की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक रविन्द्र (चाचा) ने उसे गंदी गालियां दी थी, इसी बात को लेकर उसने भूरा पटेल की खेत के पास रविन्द्र को धक्का मारकर गिरा दिया जिससे उसके सिर पर चोट आ गई। आरोपी ने बताया कि इसके बाद उसने पत्थर को उठाकर चाचा के सिर पर दो तीन बार मार दिया जिससे वहीं उनकी मौत हो गई।

आरोपी ने इसके बाद मृतक चाचा के मोबाइल को वहीं झाड़ी में छिपा दिया और घर आकर उन्हें ढूंढने का नाटक करने लगा। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उस पत्थर और मोबाइल को घटनास्थल से बरामद कर लिया है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This