बाइक पर पहुंचे नक्सलियों ने तीन व्यापारियों को जमकर पीटा, एक की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

Must Read

Naxalites who arrived on bike thrashed three businessmen, one died, two hospitalized

सुकमा। नक्सलियों ने एक बार फिरसे सुकमा ज़िले में उत्पात मचाया है पोलमपल्ली थाना क्षेत्र के पालामड़गु गाँव में नक्सलियों ने बाइक पर पहुँचे तीन व्यापारियों की नक्सलियों ने बुरी तरह से पिटाई की है। नक्सलियों की पिटाई में एक फुटकर व्यापारी की दोरनापाल लाते वक़्त मौत हो गई है।

मिली जानकारी अनुसार दोरनापाल से तीन व्यापारी पालामड़गु इलाक़े में किराना व अन्य सामग्री लेकर व्यापार करने पहुँचे थे। पालामड़गु के अंतिम कुमापारा में ग्रामीण वेशभूषा में मौजूद नक्सलियों ने तीनों व्यापारियों को रोका। तीनों व्यापारियों की बाइक मौक़े पर रोक पुलिस का सामान पहुँचाने के नाम पर बुरी तरह डंडे लाठियों से पिटाई शुरू कर दी।

नक्सलियों ने जिन तीन व्यापारियों की पिटाई की उनमें प्रधान सुनानी गोपाल बघेल व प्रदीप बघेल शामिल हैं। पैदल दोरनापाल की ओर लौट रहे तीनों व्यापारियों में से प्रदीप बघेल की रास्ते पर मौत हो गई। सभी घायलों को रात तक़रीबन दस बजे दोरनापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि डॉक्टरों ने प्रदीप बघेल को मृत घोषित कर दिया है। वहीं दोरनापाल थाना प्रभारी निलेश पांडेय अस्पताल पहुँच घायलों से पूछताछ किया है।

तीनों व्यापारियों की बाइक नक्सलियों ने जलाई पैसे सामान भी लूटे दोरनापाल अस्पताल पहुँचे घायल व्यापारियों ने बताया नक्सलियों ने मौक़े पर ही तीनों व्यापारियों की तीनों बाइक को जला दिया है। साथ व्यापारियों के सामान व पैसे नक्सली लूट ले गए हैं वहीं पिटते वक़्त नक्सलियों ने व्यापारियों पर पुलिस व सुरक्षाबलों को सामान पहुँचाने व मुखबिरी करने का आरोप लगाते हुए पुरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This