नक्सलियों ने डामर प्लांट सहित एक साथ 15 वाहनों में लगाई आग

Must Read

Naxalites set fire to 15 vehicles including asphalt plant simultaneously

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे आने की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे ही नक्सली भी काफी उत्पात मचा रहे हैं। एक बार फिर नक्सलियों ने डामर प्लांट में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि नक्सलियों ने डामर प्लांट के अलावा 15 वाहनों में भी आग लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 50 से अधिक नक्सलियों ने आग लगाई है। नक्सलियों के इस हरकत को देखते हुए ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बता दें दोनों चरणों के चुनाव के पहले भी नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया था। जगह-जगह IED और बैनर पर्चें फेंककर लोगों को चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही जा रही थी। फिलहाल इस बार नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम किस उद्देश्य से दिया ये साफ नहीं है।

बता दें कि इस साल 2023 में पांच राज्यों जिनमें मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। अभी तक चार राज्यों के चुनाव सफलतापूर्वक को चुकें हैं। वहीं, अब तेलंगाना में बस मतदान रह गया है जो 30 नवंबर को होगा। वहीं, सभी राज्यों के परिणाम एक साथ 3 दिसंबर को आएंगे। ऐसे में ये दिन बोहद ही रोमांचक रहेगा। इस दिन का लोगों को बेसर्बी से भी इंतजार है, क्योंकि इसी दिन तय होगा की किस राज्य में किसकी सरकार बनेगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This