नक्सलियों ने BJP नेता की वाहन पर किया पथराव, मौके पर ग्रामीण वेशभूषा में मौजूद थे नक्सली

Must Read

Naxalites pelted stones at BJP leader’s vehicle

सुकमा। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही नक्सली आक्रामक होते दिख रही है। चुनाव के बाद से लेकर अब तक नक्सली हमले में सुरक्षा बल के तीन जवान शहीद हो चुके हैं। भाजपा के एक नेता सहित दो नागरिकों की जान जा चुकी है। वहीं, बैनर पर्चे फेंककर भी चेतावनी दी जा रही है। इसी बीच एक बार फिर नक्सलियों ने सुकमा में भाजपा नेता के वाहन में पथराव किया है।

बता दें कि नक्सलियों ने कोंटा के BJP नेता सुभाष चतुर्वेदी की वाहन में पथराव किया। गनिमत रही की पथराव के समय BJP नेता सुभाष चतुर्वेदी वाहन में मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि नक्सली ग्रामीण वेशभूषा में मौजूद थे। वहीं, 1 वाहन में आगजनी की भी खबर सामने आई है। सुकमा जिले की सीमा से सटे आंध्र प्रदेश के चट्टी के नज़दीक की घटना है।

बता दें कि आज छत्तीसगढ़ में कई इलाकों में नक्सलियों ने आगजनी से लेकर आगजनी का वारदात को अंजाम दिया है। दंतेवाड़ा में पहले बैनर पर्चे फेंकर लोगों को 22 दिसंबर को भारत बंद का आव्हान तिया तो वहीं, लोडिंग वाहन में आग लगाई। इतना ही नहीं सुकमा में भी यात्री बस समेत 3 वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। नक्सलियों ने कोंटा के इंजरम के पास 1 यात्री बस और 2 ट्राला को आग के हवाले कर दिया है। इस घटना की जानकारी लगते ही जिला बल और CRPF के जवान मौके पर पहुंच गए हैं और वाहनों में लगी आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This