नक्सलियों ने ग्रामीणों को किया अगवा,क्षेत्र में फैली सनसनी

Must Read

नक्सलियों ने ग्रामीणों को किया अगवा,क्षेत्र में फैली सनसनी

छत्तीसगढ़ के बस्तर बीजापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिल रही है कि यहाँ पूजा अर्चना करने गए कुछ ग्रामीणों को नक्सलियों ने अगवा कर लिया है। खबर है कि नक्सलियों ने फरसेंगढ़ से गांव के कुछ बड़े मुखिया को अगवा किया है, जिसमें पांच से ज्यादा लोग शामिल बताए जा रहे है। वहीं पुलिस ने इस घटना की अभी पुष्टि नही की है। उधर घटना के बाद से अपहृत लोगों के परिजन माओवादियों से परिवार के सदस्यों की सकुशल रिहाई की अपील कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक बीजापुर के कुटरू इलाके से ग्रामीण आदिवासी परम्परा अनुसार हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी चिकट राज पहाड़ में पूजा, अर्चना के लिए पहुँचे थे। उसी दौरान नक्सलियो ने कुछ ग्रामीणों को अगवा कर लिया। सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों ने फरसेंगढ़ इलाके के महेश कुमार गोटा पूर्व सरपंच, पाण्डु गोटा उपसरपंच, राजा राम, ज्वावा टीचर, रमेश पोंदी पूर्व उपसरपंच और कार्तिक शाह एवं लोकेश कुमार बारसे का अगवा किया है।

इस मामले में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों से अगवा ग्रामीणों के परिवार वालों ने उन्हें छोड़ने की अपील की है। नक्सल प्रभावित बीजापुरर जिला में ग्रामीणों के अपहरण की खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं। अधिकारिक रूप से पुलिस ने इस घटना की पुष्टि नही कर रही है। बावजूद इसके चुनावी साल में माओवादियों की इस घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों में काफी दहशत व्याप्त है।

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This