नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू पर कराया FIR दर्ज, प्रॉपर्टी को लेकर बढ़ा घर में विवाद

Must Read

Nawazuddin Siddiqui’s mother lodged an FIR against her daughter-in-law, dispute increased in the house over property

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीक़ी और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। बीतें दिनों दोनों के बीच संपत्त‍ि को लेकर व‍िवाद की खबरें सामने आई थीं। अब मामला बढ़ता नजर आ रहा है। इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने अपनी बहू जैनब उर्फ़ आलिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की शिकायत के आधार पर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक्टर की पत्नी जैनब के खिलाफ FIR दर्ज की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ मामला IPC की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत दर्ज हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी जैनब पर उनकी मां ने ये आरोप लगाया है कि वो पहले बंगले पर गई थीं, वहां एक्टर की मां से उनकी बहस हुई। बहस में क्या हुआ ये बात तो सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन, उनकी मां और पत्नी के बीच संंपत्त‍ि को लेकर विवाद हुआ है, परिवार के बीच ये विवाद पुराना है।

नवाजुद्दीन और जैनब की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन कम लोग जानते हैं कि जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मई 2020 में तलाक के लिए दाखिल किया था। इसके बाद नवाज की भतीजी ने उनके भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए। यही नहीं, इसके बाद आलिया ने नवाज के भाई शमस सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। इस के बाद शमस ने अग्रिम जमानत के लिए डिंडोशी सेशन कोर्ट में अप्लाई किया जिसे 14 सितंबर को खारिज कर दिया गया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This