नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई और पत्नी पर लगाया मानहानि का केस

Must Read

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई और पत्नी पर लगाया मानहानि का केस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने भाई शमसुद्दीन और एक्स वाइफ अंजना पांडे उर्फ आलिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नवाजुद्दीन ने उनके द्वारा किए गए भ्रामक दावों के कारण मानहानि और उत्पीड़न के लिए हर्जाने के रूप में 100 करोड़ रुपये की मांग की है। एडवोकेट सुनील कुमार ने नवाज की तरफ से याचिका दायर की है और अब इसकी सुनवाई 30 मार्च को होगी।

दायर याचिका के मुताबिक, नवाजुद्दीन ने कोर्ट में अपील की है कि उनके भाई और उनकी एक्स वाइफ सोशल मीडिया पर उनका नाम खराब करने वाला पोस्ट शेयर न करें और सोशल मीडिया पर उन पर लगाए गए आरोपों को वापस लें। यही नहीं, नवाजुद्दीन का कहना है कि दोनों उन्हें लिखित रूप से माफी मांगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस करने के साथ-साथ भाई और एक्स वाइफ पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने भाई पर पैसे की हेरा-फेरी और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने एक्स वाइफ आलिया पर भी पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। दायर याचिका के मुताबिक, साल 2008 में नवाज ने भाई पर भरोसा करके उन्हें अपने पैसों से जुड़े सारे काम सौंप दिया था, क्योंकि उनके भाई के पास कोई जॉब नहीं थी।

साल 2008 में, जब उनके भाई शमसुद्दीन ने उन्हें बताया कि वह बेरोजगार हैं, तो सिद्दीकी ने उन्हें सहारा दिया। ताकि एक्टर पूरी तरह अपनी एक्टिंग पर ध्यान दे सके। सिद्दीकी के मुकदमे में कहा गया है कि उन्होंने क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, एटीएम, साइन्ड चेक बुक, बैंक पासवर्ड, ईमेल पता और सब कुछ अपने भाई को दे दिया था। हालांकि, उनके भाई ने उनके साथ बेईमानी की।

नवाज का आरोप है कि जब उन्होंने अपने भाई से प्रॉपर्टी से जुड़े सवाल पूछे तो ध्यान हटाने के लिए उन्होंने आलिया को उनके खिलाफ केस दर्ज करने के लिए उकसाया। नवाज का कहना है कि आलिया उनसे पहले किसी और से शादीशुदा थीं, लेकिन उन्होंने उनसे कहा था कि वह शादीशुदा नहीं हैं। जब उन्हें ये बात पता चली तो वह शॉक हो गए थे। उन्होंने भाई और वाइफ पर 21 करोड़ रुपये की हेरा-फेरी का आरोप भी लगाया है। याचिका में कहा गया कि जब 2020 में भाई के साथ नवाज के रिश्ते बिगड़े तो उन्होंने एक चार्टर्ड अकाउंटेंट को रखा और तब पता चला कि कई डिपार्टमेंट्स में उनके 37 करोड़ रुपये बकाया था, जिसका भुगतान उनके भाई ने नहीं किया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This