*नगरनार पुलिस की बड़ी कार्रवाई: उड़ीसा से अवैध शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपी गिरफ्तार*

Must Read

जगदलपुर, 26 अगस्त 2024: बस्तर जिले के नगरनार थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए उड़ीसा से छत्तीसगढ़ की ओर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब का परिवहन कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 11 लीटर बीयर और एक मोटरसाइकिल जप्त की है।

**मामले का खुलासा:**

नगरनार थाना प्रभारी निरीक्षक टामेश्वर चौहान के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर एनएच 63 रोड पर एनएमडीसी गेस्ट हाउस तिराहा कस्तुरी के पास नाकाबंदी की। कुछ समय बाद पुलिस ने एक लाल रंग की मोटरसाइकिल (क्रमांक CG-17-KH-7973) को रोका। तलाशी लेने पर पुलिस को 22 नग बीयर के कैन मिले, जिनकी कुल मात्रा 11 लीटर और कीमत 2640 रुपये बताई गई है।

**गिरफ्तार आरोपी:**

गिरफ्तार आरोपियों में सोमारू राम मौर्य (25) और सीताराम भवानी (33) शामिल हैं। दोनों आरोपी बुरूंदवाड़ा सेमरा, थाना नगरनार, जिला बस्तर के निवासी हैं। इन पर आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इनके कब्जे से मोटरसाइकिल और अवैध शराब जप्त कर ली है।

**पुलिस का बयान:**

पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग, और नगर पुलिस अधीक्षक उदित पुष्कर के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई। नगरनार पुलिस ने बताया कि उड़ीसा से छत्तीसगढ़ की ओर होने वाले अवैध शराब के परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार सतर्क है।

 

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This