‘My First Vote For Bhupesh Baghel’ NSUI ने अभियान चलाने का लिया निर्णय

Must Read

‘My First Vote For Bhupesh Baghel’ NSUI has decided to run the campaign

रायपुर। कांग्रेस के साथ ही अब उनके सभी अनुषांगिक संगठन भी चुनावी मोड में आ चुके है। कांग्रेस का स्टूडेंट विंग एनएसयूआई भी अब शैक्षणिक संस्थानों में छात्र-छात्राओं को अपनी इस चुनावी मुहिम से जोड़ने की कोशिशों में जुट गया है। जानकारी के मुताबिक एनएसयूआई अब स्टूडेंट्स को अपने पाले में करने बड़े पैमाने पर अभियान चलाने की तैयारी में है।

एसएसयूआई कॉलेजों में ‘माई फर्स्ट वोट फॉर भूपेश बघेल’ के नाम पर अभियान की शुरुआत करने जा रही है। इसके तहत कॉलेजों में छात्र-छात्राओं के बीच संवाद होगा और उनके नेता भी अपना सम्बोधन देंगे। इस अभियान के तहत हर संभाग में छात्रों से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का भी आयोजन होगा। जबकि 15 अगस्त को एनएसयूआई हर घर तिरंगा अभियान भी चलाएगी।

बताया गया कि बोल छत्तीसगढ़िया बोल के माध्यम से प्रवक्ताओं का चयन किया जाएगा। इस तरह अभियान का पूरा फोकस पहली बार वोट करने वाले स्टूडेंट्स को कांग्रेस के स्टूडेंट विंग से जोड़ना और ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के प्रति उनमें रुझान पैदा करना है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This