कपड़ा व्यवसाई के बेटे की हत्या का हुआ खुलासा, ट्यूशन टीचर के घर छिपा था शव

Must Read

कपड़ा व्यवसाई के बेटे की हत्या का हुआ खुलासा, ट्यूशन टीचर के घर छिपा था शव

उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक बड़े कपड़ा व्यवसायी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कक्षा 10वीं में पढ़ने वाला छात्र कुशाग्र सोमवार शाम को कोचिंग गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों को अलकायदा के नाम से एक लेटर मिला जिसमें अपहरण की बात कही गई थी, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुशाग्र की हत्या अपरहण नहीं बल्कि साजिश के तहत महिला टीचर और उसके मंगेतर व साथी ने मिलकर की थी। इतना ही नहीं पत्र भेजने से पहले ही कुशाग्र की हत्या की जा चुकी थी। इस मामले में पुलिस ने दो लड़कों और महिला टीचर को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र के कपड़ा व्यवसायी मनीष कनोडिया का बेटा कुशाग्र सोमवार शाम को रोजाना की तरह कोचिंग पढ़ने स्कूटी से निकला था, लेकिन वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद कुशाग्र की मां ने मनीष को इसकी जानकारी दी। खोजने पर भी कुशाग्र का कोई पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई, इसके बाद कुशाग्र की स्कूटी मिली। उसके कुछ देर बाद ही महिला टीचर रचिता के मंगेतर के घर से उसका शव बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि टीचर के मंगेतर प्रभात शुक्ला को शक था कि कुशाग्र का रचिता से अफेयर चल रहा है, जिसके बाद साजिश के तहत उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गई। साथ ही हत्या को अपहरण का रंग देने के लिए अलकायदा के नाम से पत्र भेजा गया।

फिलहाल पुलिस ने महिला टीचर रचिता, मंगेतर प्रभात शुक्ला और उसके साथी अंकित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें छात्र कुशाग्र खुद प्रभात शुक्ला और टीचर के घर जाता हुआ दिखा। लेकिन आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरण किए जाने का पत्र लिखा था।

पुलिस ने बताया कि रायपुरवा में एक दुखद घटना सामने आई। सोमवार शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक 17 वर्षीय छात्र का अपहरण हुआ है, परिवार ने बताया कि एक लड़का स्कूटी से मुंह पर कपड़ा बांधकर आया और एक पत्र देकर गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और तफ्तीश में जुट गई। जिसके बाद खुलासा हुआ कि संबंधों के भीतर यह घटना हुई।

रचिता इस छात्र को घर में ट्यूशन पढ़ाती रही है, रचिता का मंगेतर प्रभात शुक्ला और उसका दोस्त आर्यन इस काण्ड में शामिल थे। प्रभात शुक्ला के कहने पर रचिता ने छात्र को बुलाया था। छात्र अपनी मर्जी से जाता हुआ सीसीटीवी में दिखा. इसके बाद साढ़े 4 बजे के करीब वह घर में घुसा और 35-40 के भीतर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। बाद में जो लेटर दिया गया था, प्रारम्भिक जांच में लग रहा है कि वह भ्रमित करने के लिए था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This