जमीन पर पटककर 5 साल के बच्चे की हत्या, आरोपी साधु वेशधारी की लोगों ने की पिटाई

Must Read

Murder of 5-year-old child by throwing him on the ground, people thrashed accused Sadhu Veshdhari

मथुरा के थाना गोवर्धन इलाके में राधा कुंड के निकट साधु भेषधारी व्यक्ति द्वारा घर के बाहर खेलते हुए पांच वर्षीय बालक को जमीन पर पटक कर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना से गुस्साए लोगों ने साधु भेषधारी की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर उसे घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए।

गोवर्धन इलाके के राधाकुंड सामुदायिक केंद्र के निकट पांच वर्षीय बालक अंकित अपने घर के बाहर खेल रहा था कि अचानक एक साधु भेष धारी व्यक्ति वहां आया और उसने बच्चे का पैर पकड़ कर उसे जमीन पर पटक दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में भारी आक्रोश व्याप्त है

वारदात से गुस्साए कस्बा वासियों ने मृत बालक के शव को रखकर प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों और मृतक के परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि साधु भेषधरी ने 5 वर्षीय बच्चे को जमीन पर पटक कर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भीड़ के चंगुल से किसी तरह व्यक्ति को बचाया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This