MP Election 2023: ‘पीली साड़ी’ के बाद ‘पिंक साड़ी’ में नजर आयी ये पोलिंग अफसर, हाथ में ईवीएम देखकर ठहर गईं लोगों की नजरें

Must Read

MP Election 2023: After ‘yellow saree’, this polling officer was seen in ‘pink saree’

MP Election 2023: कल, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पूरे राज्य में मतदान होगा। इसके लिए आज राज्य भर में जिला मुख्यालयों में मतदान सामग्री वितरित की जा रही है। इस दौरान, मतदान अधिकारी जो मतदान सामग्री लेने आए थे, उन्हें फिर से समाचार में आया है। 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान, एक स्त्री मतदान अधिकारी की पीले साड़ी में फोटो वायरल हो गई थी।

एक मतदान अधिकारी नामक रीना द्विवेदी अपने रूप के कारण इतनी प्रसिद्ध हुईं कि आज उनके इंटरनेट पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। उसी तरह, अब 2023 में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में विराज नीमा चर्चा में आए हैं। मतदान अधिकारी विराज नीमा भी अपने रूप के लिए मीडिया के शीर्ष स्थान पर हैं।

वास्तव में, विराज नीमा ने खरगोने के पीजी कॉलेज कैम्पस में मतदान सामग्री जमा करने के लिए आए थे। विराज की काले चश्मे, गुलाबी साड़ी और हाथ में एक सुंदर घड़ी पहनी हुई दृष्टि देखने लायक थी। स्त्री मतदान अधिकारियों के बीच विशेषज्ञ थीं। सरकारी स्कूल की शिक्षिका विराज नीमा, लोकतंत्र के त्योहार में अपनी जिम्मेदारियों को निभा रही हैं। विराज नीमा ने वीवीएम सहित मतदान सामग्री को सहित साथी अधिकारियों के साथ नूतन नगर की ओर रुख किया।

विराज नीमा कौन हैं?

पिंक साड़ी में विराज नीमा को देखकर लोग उनकी तस्वीरें खींच रहे थे। इसके दौरान, उन्होंने बताया कि वह सीएम राइज स्कूल, बिस्तान में प्राथमिक शिक्षक के रूप में पदस्थ हैं। उनका कर्तव्य 2023 के विधानसभा चुनावों में खरगोने के नूतन नगर क्षेत्र के स्कूल में पी 3 मतदान कर्मी के रूप में है। मतदान अधिकारी विराज नीमा ने कहा कि उसने पहले ही चुनाव में अपना कर्तव्य निभा लिया था। चुनाव में सेवा करना भी एक विशेष अनुभव है। उसी समय, हम लोकतंत्र के त्योहार में भागीदार होने का श्रेयी हैं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This