माँ ने की अपने ढाई साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या

Must Read

माँ ने की अपने ढाई साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या

बस्तर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक माँ ने अपने ढाई साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे लिफ्ट के बेसमेंट में बने गड्ढे में फेंक दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की रहने वाली 22 वर्षीय नैना सुखनंदन मंडावी सूरत में मजदूरी का काम करती है पिछले 2 साल से वह अपनी मां सुमन और ढाई साल के बेटे के साथ रहती थी 28 जून को डिंडोली पुलिस स्टेशन में सूचना मिली कि उसका बेटा 27 जून से लापता है डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी पुलिस को नैना पर संदेह था जो बीते 2 साल से अपने पति से अलग रह रही थी।

पुलिस को जब यह जानकारी मिली की नैना का एक प्रेमी भी है तो पुलिस ने अलग-अलग तरीकों से खोजबीन की और नैना से अलग-अलग तरीकों से पूछताछ की गई आखिरकार नैना ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। बच्चे का शव देख कर भी महिला की आंखों में एक आंसू नहीं आया फिर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब भी महिला यही बोल रही थी कि मुझे मार से डर नहीं लगता मुझे मार खाने की आदत है।

महिला ने जानकारी दी कि वह अपने ढाई साल के बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दी क्योंकि उसे अपने प्रेमी के साथ रहना था 5 साल पहले महिला की शादी हुई थी शादी से पहले ही महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था 2 साल पहले पति से मनमुटाव होने के कारण महिला उसे छोड़कर अपनी मां और बेटे के साथ सूरत आ गई थी इसके बाद उसने पूर्व प्रेमी के साथ घर बसाने की सोची लेकिन बच्चे की वजह से उसके प्रेमी व उसके परिजनों ने मना कर दिया प्रेमी को पाने के लिए उसने अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This