बेटी के सामने मां की हत्या, पिता पर हत्या का आरोप….

Must Read

बेटी के सामने मां की हत्या, पिता पर हत्या का आरोप….

जशपुर – जिले में हत्या का बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी के सामने ही हत्या कर डाली। 3 साल की बच्ची ने इस घटना को होते हुए देखा है जिसके द्वारा हत्या को लेकर कुछ कहा भी जा रहा है जिसका वीडियो मृतका के मायके वालों ने वायरल किए हैं।

पुलिस इस मामले में सूक्ष्मता से जांच कर रही है और घटना के हर एक पहलुओं को साक्ष्य मानते हुए आरोपी तक पहुंचने की तैयारी में है। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले से असली पर्दा उठेगा। पूरी घटना कुनकुरी शहर की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार हत्या का यह वारदात 19-20 अक्टूबर रात की है। कुनकुरी शिव मंदिर रोड पर रहने वाले अंकित गुप्ता अपनी पत्नी मोनिका गुप्ता को बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर गया जहां चिकित्सकों ने मोनिका गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मोनिका की मृत्यु काफी पहले हो चुकी थी और शरीर भी अकड़ गया था।

बेटी की मौत की खबर मिलने के बाद मृतिका के मायके वाले झारखंड के लातेहार महुआडांड गांव से कुनकुरी पहुंचे और अपने दामाद पर बेटी की हत्या करने का गंभीर आरोप लगाने लगे। मृतिका के पिता ने दो वीडियो भी वायरल किया है जिसमें तीन साल की बच्ची घटना को लेकर अहम बात भी कर रही है।

थाना प्रभारी कुनकुरी सुनील सिन्हा ने बताया कि मृतिका का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों ने किया है, मृतिका के परिजनों का बयान दर्ज कर लिया गया है, मृतिका के पति के खिलाफ कोई भी तथ्य आने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This