मां ने की अपनी ही बेटी की हत्या ,जाने पूरा मामला

Must Read

मां ने की अपनी ही बेटी की हत्या ,जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेरी थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सौतेली मां ने 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी आरोपी के खिलाफ बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपनी सौतेली बेटी की हत्या कर दी। घनश्याम की पहली पत्नी का स्वर्गवास 3 वर्ष पूर्व ही हो गई थी रश्मि की अच्छे से देखभाल हो इसके लिए घनश्याम ने दूसरा विवाह किया था। भारती के भी 2 बेटे थे जिसको घनश्याम ने अपने बेटे के रूप में स्वीकार किया परंतु महिला रश्मि को अपनी बेटी की तरह प्यार नहीं कर सकी जिसके कारण महिला ने अपनी सौतेली बेटी की हत्या कर दी। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

शुक्रवार दोपहर जब घनश्याम अपने घर लौटा तब उसने अपनी पत्नी से रश्मि के बारे में पूछा तब भारती ने कहा कि रश्मि कमरे में सो गई है। घनश्याम जब रश्मि के पास गया और उसे जगाने की कोशिश की तब रश्मि नहीं जगी तो घनश्याम को लगा कि रश्मि की तबीयत खराब है इसलिए रश्मि को लेकर एक निजी अस्पताल गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जब रश्मि को दफनाने की तैयारी हो रही थी उसी वक्त गांव की महिलाओं ने उसके गले पर चोट के निशान देखें तो उन्हें शक हुआ की रश्मि की हत्या की गई है और भारती का व्यवहार भी रश्मि के प्रति अच्छी नहीं थी जिसके चलते सभी को भारतीय पर शक हुआ। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और भारती को थाना ले गए जहां सख्ती के साथ पूछताछ करने पर महिला ने अपना अपराध मान लिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This