प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गयी मां तो पुत्र के साथ कर डाला ये कांड

Must Read

Mother killed her 10-year-old son, was caught in suspicious condition with her lover

उत्तरप्रदेश-बिजनौर के गांव जाफरपुर कोट में कुछ दिन पहले हुई दस साल के बालक की हत्या का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस के अनुसार यह हत्या उसकी मां और उसके प्रेमी ने मिलकर की थी, क्योंकि बालक ने अपनी मां को पड़ोसी के साथ देख लिया था। बताया जा रहा है कि राज छिपाने और प्रेम संबंध में बाधक बनने पर उन्होंने गला घोंटकर हत्या कर दी। रात के समय शव को फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव जाफरपुर कोट निवासी दस वर्षीय वरुण पुत्र ओमपाल सिंह 16 जनवरी की शाम को घर के पास से लापता हो गया था। मामा उमेश ने बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 17 जनवरी को घर से कुछ दूरी पर ही उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। गला घोंटकर बालक की हत्या की गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि बालक की हत्या उसकी मां व उसके प्रेमी टिंकूसैनी ने की थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे की हत्या करने के बाद अंधेरा होने पर उसके शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को वह घर से बाहर खेल रहा था। देर शाम वह घर आया तो उसने अपनी मां को पड़ोसी टिंकू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। भेद खुलने के डर से दोनों ने वरुण को पकड़ लिया। उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। ओमपाल का घर बाहरी छोर पर था। अंधेरा होने पर शव को कुछ दूर पर गन्ने के खेत में फेंक दिया। बालक की चप्पल दूसरी दिशा में फेंक दी। जिससे लोगों को भ्रमित किया जा सके। दोनों में कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना को लेकर हर कोई हैरान है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This