आग लगने से 2 मासूम समेत मां की हुई मौत, रूम हीटर की वजह से हुआ हादसा

Must Read

आग लगने से 2 मासूम समेत मां की हुई मौत, रूम हीटर की वजह से हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार देर रात एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां एक मकान में आग लगने से मां और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। माना जा रहा है कि घर में लगे हीटर से शॉर्ट सर्किट हुआ और घर में आग लग गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

मामला कुरारा थाना क्षेत्र के जल्ला गांव से सामने आया है। यहां देर रात करीब साढ़े तीन बजे अचानक राजू पाल के घर में आग लग गई. कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रूप ले लिया। आग लगने से गांव में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने घटना की सूचना फौरन फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। मगर जब तक फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, तब तक घर में सो रही राजू पाल की पत्नी और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी। पत्नी और 2 बेटियों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।जानकारी के लिए बता दें कि इस हादसे में 28 साल की अनीता समेत उसकी 6 साल की बेटी मोहिनी और 3 साल की बेटी रोहिणी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हीटर से शॉर्ट सर्किट हुआ और घर में आग लग गई। हादसे की सूचना मिलते ही हमीरपुर के जिलाधिकारी डॉ. चंद्रभूषण त्रिपाठी और एसपी शुभम पटेल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि, “घर में लगे हीटर से शॉर्ट सर्किट हुआ है और आग लग गई है। आग लगने की वजह से घर में सो रही 28 वर्षीय अनीता उसकी 6 वर्षीय बेटी मोहिनी और दूसरी तीन वर्षीय बेटी रोहिणी की जलकर मौत हुई है।”

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This