दो मासूम बच्चों के साथ मां की जिंदा जलकर हुई मौत….

Must Read

दो मासूम बच्चों के साथ मां की जिंदा जलकर हुई मौत….

उत्तरप्रदेश – यूपी में दिल दहला देने वाली घटना सामने ही है जहां खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर का पाइप लीकेज होने के कारण एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें मां और दो बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस ने कहा फिलहाल मामले में कोई शिकायत नहीं हुई है, पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया है।

पूरी घटना यूपी के फतेहपुर ललौली थाना क्षेत्र के खटौली गांव की है जहां के निवासी उमेश विश्वकर्मा फर्नीचर का कारीगर है l वह सुबह बहुआ स्थित दुकान में काम पर गया था, उसकी पत्नी अल्का देवी (27) करीब 10:30 बजे गैस चूल्हे में खाना पका रही थी जहां कमरे में ही बेटा गौरव (5)और बेटी परी (2)मौजूद थे।

पति ने बताया कि नवरात्रि का पहला दिन था और उसका व्रत था। वह सुबह घर से काम पर चला गया था। गैस सिलेंडर पाइप में लीकेज होने की वजह से खाना बनाते समय घर पर आग लग गई जिसकी चपेट में पत्नी और दोनों बच्चे आ गए। पत्नी की शोर सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया। मुझे जब घटना की खबर मिली तब मैं घर पहुंचा। घर से तीनों को जिला अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टर ने तीनों की हालत नाजुक देखकर कानपुर हैलट रेफर किया। कानपुर में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This