विधायक रामकुमार यादव DB पवार की शिकायत लेकर ग्रमीणों के साथ DM से की शिकायत, कहा मजदूरों का हो रहा शोषण, देखे video

Must Read

विधायक रामकुमार यादव DB पवार की शिकायत लेकर ग्रमीणों के साथ DM से की शिकायत l

छत्तीसगढ़ – चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव स्थानीय ग्रामीणों के साथ शक्ति जिला मुख्यालय पहुंच कलेक्टर को लिखित शिकायत करते हुए डीबी पावर प्लांट के रवैया को तानाशाही बताते हुए कार्रवाई की मांग की है आपको बता दें DB पावर प्लांट के संचालक को लेकर मुद्दा अब एक बार फिर से गर्म हो चुका है।

विधायक रामकुमार यादव सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोगों को लेकर कलेक्टर ऑफिस में मजदूरों के साथ शोषण को लेकर शिकायत दर्ज करते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

विधायक का आरोप है स्थानीय लोगों को वहां काम से हटाया जा रहा है साथ ही काम करने वाले मजदूरों को सही वेतन का भुगतान नहीं होने की बात कहते हुए कई बिदुओं पर आरोप लगाया है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस प्लांट में हमारी जमीनी गई है ऐसे में हमें कम से पृथक करने की स्थिति में हमारे साथ रोजी-रोटी की समस्याएं खड़ी हो रही है।

विधायक रामकुमार ने डीबी पावर प्लांट के द्वारा अर्जित की गई भूमि को भी नियम विपरीत बताते हुए कहा दलालों के माध्यम से जमीन की खरीदी की गई है जिसके एवज में किसानों को गुमराह करते हुए लाख 2 लाख रुपए एकड़ में जमीनों का क्रय कर लिया गया है।

 

स्थानीय लोगों की समस्या को लेकर किस तरह का निराकरण होता है यह तो समय पर ही स्पष्ट हो पाएगा लेकिन फिलहाल स्थानिक विधायक ने इस मामले को लेकर जिला दंडाधिकारी से शिकायत की है। साथ ही कार्रवाई नहीं होने के स्थिति में आंदोलन को उग्र करने की बात कही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This