विधायक की हार्ट अटैक से हुई मौत

Must Read

विधायक की हार्ट अटैक से हुई मौत

लोकसभा चुनाव-2024 के लिए जारी वोटिंग के बीच हरियाणा से एक बेहद दुःखद खबर सामने आई है। यहां निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद (45 साल) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

राकेश गुरुग्राम में बादशाहपुर विधानसभा सीट से MLA थे। वह 2019 में विधानसभा चुनाव जीतकर विधायक बने थे। राकेश दौलताबाद की अचानक मौत से उनके परिवार में जहां हाहाकार मच गया है तो वहीं उन्हें जानने वाले और उनके करीबी बेहद स्तब्ध हैं।

जानकारी मिल रही है कि, राकेश दौलताबाद शनिवार सुबह जब अपने घर पर मौजूद थे तो इस दौरान साढ़े 10 बजे के करीब उनकी तबीयत बिगड़ी। उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया। जिसके बाद राकेश दौलताबाद को आनन-फानन में इलाज के लिए गुरूग्राम के पालम विहार के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने राकेश दौलताबाद को मृत घोषित कर दिया।

2019 विधानसभा चुनाव जीतने के बाद बतौर निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद बीजेपी को समर्थन दे रहे थे। हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधित सरकार में राकेश दौलताबाद का बीजेपी को समर्थन रहा।

इसके बाद जब 12 मार्च को बीजेपी-जेजेपी गठबंधन टूटने के बाद सरकार में फेरबदल हुआ और मनोहर लाल के सीएम पद से इस्तीफे के बाद नायब सिंह सैनी सीएम बने तो भी राकेश ने बीजेपी का साथ नहीं छोड़ा। उन्होंने बीजेपी को समर्थन देना बरकरार रखा। जबकि 3 निर्दलीय विधायक टूटकर काँग्रेस के पास चले गए थे। लेकिन वह नहीं गए। राकेश बिना शर्त बीजेपी को समर्थन दे रहे थे।

बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद लोगों के लिए काम करने को आगे रहते थे। उन्हें काम करने वाले नेताओं में जाना जाता था। उन्होंने लोगों की मूलभूत सुविधाएं को लेकर कई काम किए। कोरोना के दौरान राकेश दौलताबाद लोगों और जरूरतमंदों की मदद के लिए काफी चर्चा में आए थे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This