छत्तीसगढ़ आजीविका मिशन बिहान के वार्षिक अधिवेशन में शामिल हुई विधायक अनीता योगेंद्र शर्मा

Must Read

MLA Anita Yogendra Sharma attended the annual session of Chhattisgarh Livelihood Mission Bihan

रायपुर। छत्तीसगढ़ आजीविका मिशन बिहान के अंतर्गत आज ग्राम पंचायत धरसीवा के मंगल भवन परिसर में वार्षिक अधिवेशन संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम में बिहान समूह के समस्त कलस्टर के महिलाओं ने अपने कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया और आगामी कार्य योजना बनाई और इस अवसर में दो महिला समूहों को बैंक के द्वारा चेक वितरण भी किया गया।

इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि के रूप में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा उपस्थित रहीं और कहा लगातार हमारी सरकार के द्वारा जनहितैषी योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को सशक्त किया जा रहा है जिसमें आज गांव गांव में गौठान और बाड़ी योजना के माध्यम से महिलाएं आत्मनिर्भर बनी है और लगातार विभिन्न अन्य योजनाओं से लाभान्वित हो रही हैं जिससे ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है।

आज कार्यक्रम मे मुख्य रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा,जनपद पंचायत अध्यक्ष उत्तरा कमल भारती, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मंजू वर्मा,ग्राम पंचायत सरपंच वहीदा सुल्ताना,उपसरपंच साहिल खान,रोशन पुरी गोस्वामी,रवि लहरी सहित अन्य विभागीय अधिकारी और कर्मचारी सहित भारी संख्या में समूह की महिलाएं उपस्थित रही।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This