नाबालिक लड़की की उसके प्रेमी ने 20 से अधिक बार चाकू मारकर की हत्या

Must Read

नाबालिक लड़की की उसके प्रेमी ने 20 से अधिक बार चाकू मारकर की हत्या

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके बॉयफ्रेंड ने 20 से अधिक बार चाकू मारकर हत्या कर दी। उसने उसके सिर पर एक बोल्डर से भी कई वार किए। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान साहिल के रूप में हुई है।

रविवार शाम हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फुटेज में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। घटनास्थल पर करीब सात से आठ तमाशबीन मौजूद हैं। एक आदमी बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे धक्का दे देता है। फिर वह लड़की को छुरा घोंपना जारी रखता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकियां भी देता है, उन्हें जाने के लिए कहता है।

छुरा घोंपने के बाद साहिल ने पीड़िता को कई बार लात मारी और फिर उस पर पांच बार बोल्डर से हमला किया। इसके बाद वह थोड़ी देर के लिए वहां से चला जाता है लेकिन कुछ ही देर बाद लौट आता है। वह लड़की को एक बार फिर बोल्डर से मारता है। उसे कई बार लात मारता है और फिर चला जाता है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी और साहिल के साथ रिलेशनशिप में थी। हाल ही में उनका झगड़ा हुआ था। अधिकारी ने कहा, पीड़िता अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी जब साहिल ने उसे रोका। पीड़ित के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This