नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या

Must Read

नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या

महाराष्ट्र के कल्याण में शाम एक नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. कल्याण के दुर्गा दर्शन सोसायटी में मां – बेटी साथ में जा रही थीं, तभी आरोपी लड़के ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी ने लड़की पर कम से कम आठ बार चाकू से वार किया और लड़की की मदद के लिए चिल्लाती रहीं.

स्थानीय निवासियों ने हमलावर को मौके पर ही पकड़ लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया. लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटनास्थल के दृश्यों में इमारत की सीढ़ियों पर खून दिखाई दे रहा है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि कल शाम महाराष्ट्र के कल्याण में एक 20 वर्षीय व्यक्ति ने 12 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर आत्महत्या करने की कोशिश की. लड़की द्वारा उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकराने के बाद आदित्य कांबले परेशान हो गया और जिस इमारत में वह रहती थी, उसकी सीढ़ियों पर उसकी माँ के सामने उस पर हमला कर दिया.

पड़ोसियों ने बताया कि लड़की अपनी मां के साथ कोचिंग क्लास से लौट रही थी, जब आदित्य उन्हें सीढ़ियों पर मिला. उसने मां को धक्का दिया और लड़की पर कम से कम आठ बार चाकू से वार किया. अचानक हुए हमले से सदमे में आई मां मदद के लिए चिल्लाने लगी. जैसे ही लड़की बेहोश हो गई, आदित्य ने आत्महत्या के लिए फिनाइल पी लिया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This