आरएसएस को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहीं ये बात

Must Read

आरएसएस को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहीं ये बात

कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने आरएसएस और बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के दौरे को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बस्तर में आरएसएस (RSS) का राज नहीं चलेगा. लखमा ने कहा हमने बस्तर में 1 सीट से 12 सीटें बनाई है. हमारे बस्तर में एक भी सीट कोई दूसरी पार्टी नहीं जीत सकती है. वहीं बस्तर में होने वाले संभागीय सम्मेलन को लेकर कवासी लखमा ने कहा कि हमारे बस्तर में 2 तारीख को कार्यक्रम किया जाना है. बस्तर में हुए विकासकार्यों की समीक्षा की जानी है. प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत तमाम दिग्गज नेता जुटेंगे.

मंत्री ने बीजेपी संगठन पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी में गुटबाजी इतनी है कि प्रदेश प्रभारी ओम माथुर प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष को लेकर दौरे पर नहीं गए हैं. प्रदेश प्रभारी अपने मर्जी से घूम रहे हैं. लखमा ने कहा कि रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर भरोसा नहीं है. बीजेपी नेताओं की उपेक्षा हो रही है इसलिए अब वे कांग्रेस के लिए सहयोग करेंगे.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This