पीएम मोदी का ‘मन की बात’ को मंत्री कवासी लखमा ने बोला फालतू

Must Read

Minister Kawasi Lakhma called PM Modi’s ‘Mann Ki Baat’ useless

रायपुर। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात का 100वां एपिसोड टेलिकास्ट होने जा रहा है जिसे लेकर बीजेपी जोरों-शोरों कर रही है। 100वें एपिसोड को खास बनाने के लिए 100 रुपए का सिक्का भा लांच किया जाना है। लेकिन इसी बीच छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है।

पीएम के मन की बात को लेकर कवासी लखमा ने कहा कि फालतू बात को क्यों सुने हम, हमें कोई और काम नहीं? आगे उन्होंने कहा कि 15 लाख रुपए काला धन मिले तो सुनेंगे। पेट्रोल डीजल के दाम कम करें तो सुनेंगे। झूठ बोलने से कोई नहीं सुनेगा मन की बात।

उन्होंने कहा कि केदार कश्यप सबसे लंबे समय तक मंत्री रहे. उन्होंने 3 हजार स्कूल बंद कर दिए. आज वहां पर आदिवासी भवन बन रहा है. बीजेपी-आरएसएस कितना भी कर ले इस बार भी 12 सीट जीतेंगे. इस बार भी भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार बनेगी. भाजपा के पास मुद्दे नहीं हैं. दौरे पर जाना है, तो जाए, लेकिन कांग्रेस मजबूत है.

वहीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कवासी लखमा ने कहा कि 13 दिनों तक कर्नाटक में रहूंगा. हाईकमान ने मुझे जिम्मेदारी दी है. धारवाड़ जिला में कांग्रेस की नीति को जनता के बीच के बताएंगे. मैं कोशिश करूँगा उस क्षेत्र के लोगों को, जो देश मे चल रहा है, उसके बारे में बता सकूं. केंद्र सरकार आतंक मचा कर रखा है. आज देश सुरक्षित नहीं है इसे जनता के बीच रखेंगे. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी. बता दें कि कवासी लखमा को कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव में धारवाड़ जिले का ऑब्जर्वर बनाया है.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This