साइकिल सवार अधेड़ पर मधुमक्खियों ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

Must Read

Middle-aged cyclist attacked by bees, admitted to hospital

कोरबा जिले के सीतामणी स्थित रेलवे स्टेशन क्षेत्र में उस समय हलचल मच गई थी जब एक साइकिल सवार अधेड़ पर मधुमक्खियाँ हमला कर दिया। कॉलोनी के निवासियों ने एक ताक और ब्लैंकेट से उसकी जान को बचाया, फिर भी उसे गंभीर चोटें आईं। 112 डायल की टीम ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

कोरबा कोतवाली पुलिस थाने के अधीन इमलीडुग्गु रेलवे स्टेशन के पास मधु दास निवास करते हैं। वह श्रमिक के रूप में काम करके अपने परिवार का सामर्थ्य करते हैं। हर दिन की तरह, मधु दास ने काम की तलाश में शहर आया हुआ था। जहां, काम नहीं मिलने पर निराश होकर वह साइकिल पर घर लौट रहे थे। जब वे बस्ट के पास पहुंचे ही थे कि उन पर मधुमक्खियाँ हमला कर दिया। अधेड़ युवक ने यहां-वहां दौड़ना शुरू कर दिया और मधुमक्खियों से अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाते हुए। उनकी चीखों को सुनकर, निवासियों ने भी अपने घरों से बाहर आना शुरू किया। उन्होंने मधुमक्खियों से घेरे मध्ययुगीन आदमी को बचाने का प्रयास किया। इसके लिए अधेड़ को एक ताक और ब्लैंकेट से ढ़का गया। किसी तरह से पानी को छिड़ककर मधुमक्खियाँ भगा दी गईं। तब तक मध्ययुगीन आदमी गंभीर चोटों से घायल हो गए थे। जिसकी जानकारी को 112 डायल को दी गई थी। 112 डायल की टीम ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कर दिया है। बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन और आस-पास के क्षेत्रों में मधुमक्खियों के छत्ते हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This