एम.ए.के.आज़ाद हाईस्कूल में मेधावी छात्रों का सत्कार संपन्न

Must Read

Meritorious students felicitated at M.A.K.Azad High School

नागपुर – एम.ए.के. आज़ाद हाईस्कूल और जूनियर कॉलेज, गांधी बाग नागपुर के छात्रों ने चंद्रयान के चंद्रमा पर सफलतापूर्वक पहुँचने पर पाठशाला के मैदान में अपने हाथों में भारतीय ध्वज लिए जयघोष किया। तत्पश्चात आजाद आडोटोरियम हॉल में कक्षा पांचवीं से बारहवीं के मेधावी छात्रों का सत्कार कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षा श्रीमती फरज़ाना हुसैन साहिबा (सेवानिवृत्त उपमुख्याध्यापक) थीं तथा मुख्य अतिथि के रूप में श्री वसीम अहमद साहब डेप्युटी रजिस्ट्रार, राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज विद्यापीठ नागपुर थे। प्राचार्य श्री अब्दुल लतीफ साहब और पर्यवेक्षक डॉ. असद हयात साहब तथा सत्कार मूर्ति कु. नबीला फिरदौस ने मंच साझा किया। वरिष्ठ लेक्चरर श्री इनामुर रहीम साहब ने अतिथियों का परिचय दिया और स्वागत किया। लेक्चरर श्री मो.जहीर साहब ने प्रस्तावना प्रस्तुत की। अपने भाषण में श्री वसीम अहमद साहब ने छात्रों को सफलता का मूलमंत्र दिया।

पर्यवेक्षक डॉ. असद हयात साहब ने पाठशाला के विविध कार्यक्रम की रूपरेषा प्रस्तुत की। अपने अध्यक्षीय भाषण में श्रीमती फरज़ाना हुसैन साहिबा छात्रों को अनुशासन का महत्त्व समझाया तथा नवनिर्वाचित छात्र प्रतिनिधि परिषद को शपथ दिलवाई। डॉ. नबीला फिरदौस मो. आसिफ कुरेशी साहिबा को उनके बी.एच. एम.एस. परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने तथा स्वर्णपदक प्राप्त करने पर मान्यवरों के हाथों सत्कार किया गया। श्री मो. मुबीन साहब ने कक्षा पांचवीं से बारहवीं के मेधावी छात्रों ने के नामों की घोषणा की और मंच पर उपस्थित मान्यवरों के हाथों से पुरस्कार प्रदान किए। श्रीमती रुबीना कौसर साहिबा ने पाठशाला में आयोजित ‘किरत और हम्द स्पर्धा’ के विजेताओं के नामों की घोषणा की।

अंत मे श्री अनीस रज़ा साहब ने नवनिर्वाचित छात्र प्रतिनिधि परिषद की घोषणा की। वार्षिक स्नेहसम्मेलन के अध्यक्ष श्री शाहिद बेग मिर्ज़ा साहब तथा सचिव श्रीमती नाज़नीन सैयदा साहिबा के मार्गदर्शन में उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन श्री सैयद सलीम साहब ने किया तथा आभार प्रदर्शन श्री फिरोज पठान साहब ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी अध्यापकों तथा शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का सहकार्य रहा।

विशेष आभार: मो.जावेद हुसैन तथा मो.शरीफुद्दीन को यादगार लम्हो को चित्र रूप में अंकित करने के लिए और उत्कृष्ट तथा निस्वार्थ सेवा के लिए श्रीमती तसनीम अनीस साहिबा का विशेष आभार व्यक्त किया।

Latest News

3 लाख 70 हजार रुपये के अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार.

3 लाख 70 हजार रुपये के अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार   छत्तीसगढ़ जगदलपुर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अवैध...

More Articles Like This