सड़क दुर्घटना रोकने और आवारा पशुओं को लगाम लगाते हुए उनकी सुरक्षा के लिए मंत्री को सौंपा ज्ञापन…

Must Read

Memorandum submitted to the Minister for the prevention of road accidents and for the protection of stray animals while restraining them.

कबीरधाम :- छत्तीसगढ़ राज्य में आवारा मवेशियों को शहर से लेकर अब गाँव तक की सड़कों पर बैठे देख सकते हैं जिसके कारण आये दिन सड़क दुर्घटना हो रही हैं जिनमें जन हानि के साथ साथ मवेशियों की भी अकाल मृत्यु हो रही है!

कबीरधाम जिला के कवर्धा खेड़ापति हनुमान मंदिर के पुजारी चंद्र किरण तिवारी समाज सेवक एवं पत्रकार पदमराज सिंह ठाकुर और नामदेव समाज जिला अध्यक्ष अभिताव नामदेव द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर को भेंट कर मवेशियों की सुरक्षा और उनके बचाव के साथ इनके कारण हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है! ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है पंचायत स्तर पर सड़क पर बैठे मवेशियों को ब्यवस्थित रुप से उनके बैठने की वैकल्पिक व्यवस्था करते हुए सड़क पर न बैठने की दिये जाने का निर्देश पंचायत के सरपंच, सचिव और कोटवार को जारी करने का निवेदन किया गया है!

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This