मौलवी ने पढ़ने आई छात्रा को दी हवस बुझाने की क्लास.. किया रेप.. बनाया अश्लील वीडियो

Must Read

Maulvi raped student, made obscene video

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने एक मौलवी को छात्रा से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. युवती के साथ मौलवी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलवी को पकड़ा है. इस घटना को लेकर पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने कहा, ”बलात्कार की घटना दो साल पहले हुई थी जब महिला ज़ब्बार नाम के मौलवी की क्लास लेने गई थी.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी ने युवती के कुछ वीडियो बना लिए थे और उसी को लेकर लड़की पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था. पुलिस के मुताबिक ऐसा नहीं करने पर आरोपी मौलवी छात्रा को वीडियो लीक करने की धमकी देता था.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी जिले के मंसूरी थाना क्षेत्र की एक मस्जिद में मौलवी है. हालांकि जिस वीडियो के वायरल होने के बाद ये कार्रवाई की गई है वो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद महिला के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

अधिकारी ने कहा, ‘शिकायत के आधार पर, हमने ज़ब्बार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और आपराधिक धमकी (506) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो आरोपी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था या किसी और ने उसे अपलोड किया था.

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This