लैंड रोवर में लगी भीषण आग

Must Read

लैंड रोवर में लगी भीषण आग

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर नूंह के नगीना इलाके में रोल्स रॉयस में आग लगने से करीब 25 मिनट पहले काफिले में शामिल लैंड रोवर कार में सोहना रोड पर आग लगी थी। इसे रास्ते में छोड़कर काफिला जयपुर के लिए आगे बढ़ गया था। कुछ गाडिय़ां रोल्स रायस से आगे, तो कुछ पीछे चल रही थीं। नगीना इलाके में टैंकर यू-टर्न ले रहा था, उसी दौरान रोल्स रायस (फैंटम मॉडल) उससे टकरा गई थी।रोल्स रायस में कुबेर समूह के निदेशक विकास मालू बैठे थे।

टक्कर इतनी भीषण थी कि टैंकर पलट गया था। यही नहीं, अतिसुरक्षित मानी जानी वाली कार रोल्स रायस में आग लग गई थी। दो से तीन मिनट के भीतर ही काफिले में शामिल कारों से लोग निकलकर विकास मालू के साथ ही कार चालक व पीएसओ को सुरक्षित निकाल लिया था। तीनों में सबसे ज्यादा चोट विकास मालू को लगी है। वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल, देश के धनकुबेरों में से एक कुबेर समूह के निदेशक विकास मालू 22 सितंबर को जयपुर अपने बेटे का जन्मदिन मनाने जा रहे थे। उनके काफिले में 20 लग्जरी गाडिय़ां थीं।

सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे सोहना रोड पर काफिले में शामिल लैंड रोवर में आग लग गई। आग के भीषण रूप से लेने से पहले ही चालक सहित उसमें बैठे लोग बाहर निकल गए थे। ठीक 15 मिनट के अंतराल पर नगीना में रोल्स रायस पीछे से टैंकर में टकरा गई। इसमें बैठे विकास मालू, उनके पीएसओ के साथ ही कार चालक को हाथ में चोट लगी।कार चालक और पीएसओ को एक दिन बाद ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। विकास मालू के दाएं हाथ में फ्रैक्चर है। हादसे के लिए कार चालक के विरुद्ध नगीना थाना में मामला दर्ज कराया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही पुलिस ने कार चालक को तलब किया। चालक के हाजिर होने के बाद जमानत दे दी गई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This