टिकट को लेकर कांग्रेस की मैराथन बैठक जारी

Must Read

टिकट को लेकर कांग्रेस की मैराथन बैठक जारी

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब चंद ही महीनों का समय बाकि है। इससे पहले भाजपा-कांग्रेस में उम्मीदवारों के नाम पर माथापच्ची चल रही है। पार्टी के दिग्गज लगातार बैठके कर नाम पर विचार विमर्श कर रहे है। हालांकि बीजेपी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है और दूसरी सूची जारी करने की पूरी तैयारी कर ली है। उधर कांग्रेस में भी लगातार बैठकों का दौर चल रहा है।

ऐसा माना जा रहा है कि 15 सितंबर से पहले एमपी कांग्रेस लगभग 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी। बीती रात हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई। जिसके बाद पीसीसी चीफ ने बयान देते हुए कहा कि “100 सीटों पर चर्चा हुई है। अभी तक कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है। कल भी बैठक होगी” जिसके बाद आज फिर से कांग्रेस में बैठक का दौर चालू हो गया है। कभी भी कांग्रेस अपनी पहली सूची जारी कर सकती है।

इसके अलावा दिल्ली में टिकट को लेकर कांग्रेस की मैराथन बैठक जारी है। दिल्ली में फिलहाल स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों से आज अलग-अलग भी चर्चा होगी। क्राइटेरिया बनने के बाद सीटों पर आज से चर्चा शुरू होगी। कल देर रात हुई बैठक में सिंगल नामों वाली सीटों पर सहमति बनी। जहां बिल्कुल विवाद नहीं वहां पर टिकट का ऐलान जल्द संभव है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This