फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ के सीन्स में हुए कई बड़े बदलाव

Must Read

फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ के सीन्स में हुए कई बड़े बदलाव

हिंदू संगठन फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई भगवा बिकनी को लेकर विरोध कर रहे हैं। वहीं, मुस्लिम संगठन फिल्म के नाम ‘पठान’ और गाने के बोल बेशरम रंग को लेकर गुस्से में हैं। फिल्म को लेकर छिड़े घमासान के बीच सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी का एक बयान सामने आया जिसके मुताबिक, ‘पठान’ में सेंसर के नियमों के तहत कई बदलाव लाए गए हैं। अब रिपोर्ट की मानें तो सेंसर बोर्ड के सुझाव के बाद फिल्म में कई बड़ी चीजें बदल दी गई हैं। ये बदलाव बेशरम गाने और फिल्म के डायलॉग्स में किए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म के गाने बेशरम रंग में तीन बड़े बदलाव हुए हैं। गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कुछ क्लोज-अप शॉट्स कट, ‘बहुत तंग किया’ लिरिक्स, सेंशुअस विजुअल को बदला गया है। उनकी जगह अब दूसरे शॉट को ऐड किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं आई है कि गाने में जिस ऑरेंज कलर की बिकनी को लेकर बवाल हो रहा था वो अभी भी है या फिर उसे भी हटा दिया गया है।

बात डायलॉग्स की करें तो इनमें कई शब्दों को बदल दिया गया है। जैसे PMO (प्रधानमंत्री कार्यालय) की जगह प्रेसिडेंट या मंत्री, जांच एजेंसी ‘रॉ’ को बदलकर ‘हमारे’ किया गया है। एक डायलॉग में जहां स्कॉच शब्द का इस्तेमाल हुआ था वहां ड्रिंक का प्रयोग किया जाएगा। इसके अलावा भी कई छोटे-बड़े बदलाव फिल्म पठान में देखने को मिलेंगे। अब विवाद के बीच हुए इन बदलावों के बाद फिल्म ‘पठान’ को सेंसर बोर्ड ने ‘U/A’ रेटिंग दी है। नए बदलावों अब कट के बाद फिल्म का कुल समय 146 मिनट यानी 2 घंटे 26 मिनट हो गया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This