पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम

Must Read

Man dies in police custody, angry relatives block National Highway

छत्तीसगढ़ में धमतरी के कुरूद थाने में पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत होने से हडकंप मच गया है। वही मौत से गुस्साए परिजन और भाजपाईयों ने नेशनल हाईवे 30 कुरूद में चक्काजाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले की न्यायिक जांच कराने के आश्वासन के बाद परिजनो ने प्रदर्शन समाप्त किया।

बताया जा रहा है कि कुरूद के वार्ड क्रमांक 2 निवासी शिवचरण चक्रधारी को शराब बेचने के आरोप में कुरूद पुलिस थाने लेकर आई थी। इसी दौरान मृतक चलते-चलते अचानक गिर गया जिसे तत्काल जिला अस्पताल धमतरी लाया गया जहां जांच के बाद डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनो का आरोप है पुलिस की पिटाई से ही शिवचरण की मौत हुई है जिसके चलते परिजनों और भाजपाईयों ने कुरूद टीआई को बर्खास्त करने की मांग की है। साथ ही मृतक के परिजन को 50 लाख का मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे है। बहरहाल पुलिस प्रशासन का कहना है कि मिर्गी से शिवचरण की मौत हुई है। साथ ही कहा की मामले की न्यायिक जांच कराई जायेगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This