ममता बनर्जी के स्वास्थ्य में आया सुधार, सिर और नाक में लगे टांके

Must Read

ममता बनर्जी के स्वास्थ्य में आया सुधार, सिर और नाक में लगे टांके

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के स्वास्थ्य से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। चोटिल ममता बनर्जी की पहले से हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। यह जानकारी राज्य संचालित एसएसकेएम अस्पताल के निदेशक, मणिमॉय बंद्योपाध्याय ने साझा की है।

ममता डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनके माथे पर गिरने के बाद गहरी चोट लगी थी। कोलकाता के कालीघाट स्थित उनके आवास पर उन्हें शिफ्ट कर दिया गया है। एसएसकेएम निदेशक ने बताया कि चोट के इलाज के बाद ममता को छुट्टी दे दी गई। हालांकि मुख्यमंत्री को अस्पताल में रहने की सलाह दी गई थी, लेकिन उन्होंने ‘घर जाना पसंद किया’।

एसएसकेएम निदेशक ने बताया कि मुख्यमंत्री को घर में ही पीछे से किसी धक्का लगने के कारण गिरने से चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल निदेशक ने आगे बताया कि डॉक्टरों ने उनके माथे पर तीन टांके और नाक पर एक टांके लगाए। बंगाल की मुख्यमंत्री ने शाम लगभग 7.30 बजे हमारे अस्पताल में सूचना दी कि वह अपने घर के आसपास के क्षेत्र में पीछे से किसी धक्का लगने के कारण गिर गई थीं। उन्हें मस्तिष्क आघात हुआ था और उनके माथे और नाक पर तेज चोट लगी थी

एसएसकेएम निदेशक ने बताया कि हमारे संस्थान के एचओडी न्यूरो सर्जरी, एचओडी मेडिसिन और कार्डियोलॉजिस्ट द्वारा उसका जांच की गई। माथे पर तीन टांके और नाक पर एक टांके लगाए गए और आवश्यक ड्रेसिंग की गई। इसके साथ ही अन्य जांच भी की गई। जैसे कि ईसीजी, सीटी स्कैन आदि।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This