पुलिस की बड़ी कार्यवाही, दो अलग-अलग स्थानों से चार लाख से अधिक का गांजा सहित एक कार जब्त, तस्कर गिरफ्तार

Must Read

Major action of the police, seized a car with ganja worth more than four lakhs from two different places, smuggler arrested

रायगढ़ पुलिस द्वारा लगातार मादक पदार्थ एवं अवध गांजा परिवहन करने वाले तस्करों पर कार्यवाही जा रही है इसी कड़ी में एक फिर रायगढ़ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो अलग-अलग स्थानों से लगभग चार लाख पचास हजार रुपये कीमत के 45 Kg गांजा और एक सेंट्रो कार और एक बुलेट को जब्त किया है

दरअसल रायगढ़ पुलिस को रात्रि में गांजे की तस्करी किये जाने की सुचना मुखबिरों से मिल रही थी इसी कड़ी में में कल बीती रात कांशीराम चौक के पास जूटमिल पुलिस द्वारा उड़ीसा की ओर से आ रहे बुलेट वाहन में एक व्यक्ति को रोक चेक किया गया जिसमे बुलेट सवार व्यक्ति की बैग की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान युवक के बैग से एक पैकेट में करीब 5 किलो गांजा रखा हुआ पाया गया जिसकी अनुमानित कीमत पचास हजार बताई जा रही है।

युवक का नाम विकास भाकल निवासी खीवसर जिला नागौर राजस्थान बताया जा रहा है। युवक के पास से तस्करी में उपयोग की गई। बुलेट बाइक जिसकी कीमत 120000 रुपये को भी जब्त किया गया है वही दूसरी तरफ कल रात करीब 10.30 बजे सर्किट हाऊस रोड़ दीनदयाल कालोनी के पास स्लेटी रंग के कार में सवार एक महिला और एक पुरुष को रूकवाकर चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान वाहन के डिक्की में टेप से लिपटा हुआ 8 पैकेट में रखा 40 किलो गांजा पाया गया। कीमत चार लाख बताई जा रही है।

वाहन चालक का नाम मनीष जाट निवासी मुंडवा जिला नागौर राजस्थान और कार में बैठी महिला का नाम सुनीता छाबा निवासी गोरखा रायगढ़ बताया जा रहा है इन दोनों के से तस्करी में प्रयुक्त सेंट्रो कार जिसकी अनुमानित कीमत 400000 रुपये को भी जब्त कर सभी आरोपियों के को एनडीपीएस के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This