लाइफ लॉन्ग फैक्ट्री में बड़ा हादसा, 36 से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलसे, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

Must Read

Major accident in Life Long Factory, more than 36 people badly burnt

हरियाणा के रेवाड़ी से बड़ी खबर आ रही है. रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में बड़ा हादसा हुआ है. लाइफ लॉन्ग नाम की एक कंपनी में बॉयलर फटने से कई कर्मचारियों के घायल होने की सूचना है.

बताया जा रहा है कि बॉयलर फटने से करीब 24 या 36 अधिक कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए हैं. घायलों को एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. ट्रॉमा सेंटर में एंबुलेंस की कतारें लगी हैं. वहीं, सीएमओ से लेकर पीएमओ तक, पूरा स्टाफ ट्रामा सेंटर पहुंचे हुआ है. जानकारी के लिए बता दें कि लाइफ लॉन्ग कंपनी हीरो कंपनी के स्पेयर पार्ट्स बनती है.

अस्पताल की ओर से मिली सूचना के मुताबिक 23 घायल भर्ती कराए गए थे, जिसमें एक की हालत काफी सीरियस थी, जिसे रोहतक रेफर किया गया है. वहीं, दो और की हालत नाजुक बताई जा रही है. उनको भी रोहतक भेजने की तैयारी है.

अस्पतालों में अलर्ट जारी

अस्पताल के एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में बॉयलर फट गया है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी मिलते ही हमने तुरंत एंबुलेंस भेजा. जहां घायलों को रेवाड़ी के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायलों को रोहतक भेजा गया.

उन्होंने कहा कि रेवाड़ी में सभी अस्पतालों अलर्ट कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि अस्पताल को दिशा निर्देश दिए गए हैं और घायलों को बेहतर उपचार के लिए बोला गया है.

करीब 40 लोग घायल

हरियाणा के सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव ने कहा, “रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक फैक्ट्री में बॉयलर फट गया है. हमने अस्पतालों को अलर्ट कर दिया है. हमने फैक्ट्री में एंबुलेंस भेज दी है. कई लोग झुलस गए हैं. करीब 40 लोग घायल हैं और एक गंभीर मरीज है जिसे रोहतक रेफर किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि घायलों का इलाज चल रहा है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This