महादेव सट्टा मामला.. कोरबा पुलिस की बड़ी कार्रवाई.. गोवा और कोरबा से कुल 11 आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Mahadev betting case.. Big action by Korba police.. Total 11 accused arrested from Goa and Korba.

कोरबा. जिले की पुलिस ने ऑनलाइन महादेव सट्टा खेलाने वाले एवं संलिप्त 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गोवा में बैठकर 7 आरोपी अंतराज्यीय स्तर पर ऑनलाइन माध्यम से सट्टा का संचालन करते थे. इन आरोपियों को कोरबा के 4 लोगों ने बैंक खाते उपलब्ध कराए थे. इन खातों से 100 करोड़ के लेनदेन की जानकारी सामने आई है. मामले में कोरबा पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 13 लैपटॉप, 48 मोबाइल, 26 पासबुक, 14 चेक बुक, 40 एटीएम को जब्त किया है. कोरबा पुलिस को सभी बैंक खातों से 17 करोड़ के ट्रांजेक्शन मिले हैं.

पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है और आने वाले दिनों में बड़े खुलासे हो सकते हैं. आईपीसी की धारा 7, 8, 420, 120 (बी) एवं 66 (सी) के आईटी एक्ट के तहत 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, कोरबा में सार्वजनिक स्थान पर प्रतीक विधवानी ऑनलाइन आईपीएल में सट्टा लगाते मिला. इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा और उसके मोबाइल में ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खेलना मिला. साथ ही, उसके अलग-अलग बैंक खाते से 17 करोड़ रुपए ट्रांजैक्शन मिला है. पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने पर गोवा में बैठकर महादेव एप्प पैनल के माध्यम से सट्टा संचालित करने का पता चला है.

इस पर कोरबा पुलिस ने गोवा से अपार्टमेंट रूम में संचालित कर रहे ऑनलाइन सट्टाधारी को पकड़ा है. आरोपियों से जब्त सामग्री की कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है. कोरबा पुलिस ने एक सटोरिए को कोरबा से पकड़ा था, फिर 7 सटोरियों को गोवा से गिरफ्तार किया है और सटोरियों को खाता उपलब्ध कराने वाले 4 लोगों को भी कोरबा से गिरफ्तार किया है. पुलिस की आगे की कार्रवाई में अभी और भी खुलासे हो सकते हैं और कोरबा पुलिस ने इस तरह सट्टा संचालित करने वाले व्यक्तियों पर कठोर कार्रवाई करने कीबात कही है.

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This