मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का एकदिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, सीएम साय से को मुलाकात

Must Read

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का एकदिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, सीएम साय से को मुलाकात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डा मोहन यादव एकदिवसीय दौरे के तहत आज छत्‍तीसगढ़ पहुंचे। सीएम मोहन यादव ने रायपुर में मुख्यमंत्री विष्‍णुदेव साय से उनके निवास पर पहुंच कर भेंट की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डा यादव ने मुख्यमंत्री साय से मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के विकास के साथ ही दोनों प्रदेशों से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा भी की।

मीडिया से बातचीत में सीएम मोहन यादव ने कहा, मुख्यमंत्री विष्‍णुदेव साय के नेतृत्व में छत्‍तीसगढ़ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इससे पहले सीएम मोहन यादव के रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचने पर छत्तीसगढ़ के वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने उनका आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक राजेश मूणत, पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा सहित अन्य जनप्रातिनिधियों ने भी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

मुख्‍यमंत्री मोहन यादव अपने दौरे के तहत राजधानी रायपुर में मंगलवार को जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में लोकसभा कोर कमेटी की बैठक लेंगे। लोकसभा के चुनावी समर में जनता के बीच अपनी मजबूत पकड़ कैसे बनाएं, इस पर कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।इस संबंध में रायपुर लोकसभा के सहप्रभारी अशोक बजाज ने तैयारियों का जायजा लिया और सभी प्रमुख पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री मोहन यादव के आगमन के संबंध में विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This