रातोरात बदल गई किस्मत , हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपए…

Must Read

रातोरात बदल गई किस्मत , हर महीने मिलेंगे 5.6 लाख रुपए…

तमिलनाडु के रहने वाले एक शख्स की किस्मत रातोरात बदल गई। उसने वो कमाल कर दिखाया, जिसके बाद से न केवल तमिलनाडु बल्कि पूरे भारत के लोग भी हैरान हैं। इनका नाम मगेश कुमार नटराजन है। वो जब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) गए थे, तब उन्होंने एक लॉटरी वाला गेम खेला था। अब एक ड्रॉ में उन्होंने जैकपॉट जीत लिया है। वो इस ग्रैंड प्राइज को जीतने वाले यूएई के बाहर के पहले शख्स भी बने हैं। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि अब नटराजन को अगले 25 साल तक हर महीने 5.6 लाख रुपये मिलेंगे।

नटराजन एक इंडियन प्रोजेक्ट मैनेजर हैं, वो काम के सिलसिले में 2019 में यूएई गए थे और यहां 4 साल तक रहे. वो इस साल की शुरुआत तक यूएई में ही रहे। इसी दौरान उन्होंने एमिरेट्स ड्रा के FAST5 ग्रैंड प्राइज का गेम खेला. अब उन्हें हर महीने बड़ी रकम मिलेगी। नटराजन तमिलनाडु के अम्बुर के रहने वाले हैं. उनका कहना है कि ग्रैंड प्राइज जीतने के बाद पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था। फिर जब उन्हें एमिरेट्स ड्रॉ की तरफ से फोन आया, जब उन्हें यकीन हुआ कि वो नए विजेता बने हैं।

नटराजन ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘मैंने अपने जीवन में और पढ़ाई के दौरान कई चुनौतियां देखी हैं। समाज के कई लोगों ने पढ़ाई पूरी कराने के लिए मेरी मदद की। अब मेरी बारी है कि मैं समाज को वो सब वापस लौटाऊं। मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि समाज में मेरा योगदान जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।’ उनकी दो बेटियां भी हैं। नटराजन का कहना है कि समाज के लिए योगदान के साथ ही वो अपनी बेटियों की शिक्षा के लिए भी निवेश करेंगे। उन्होंने कहा, ‘वो अविश्वसनीय पल था, जो मेरी जिंदगी का सबसे खुशी वाला और यादगार पल बन गया है। मैं अपनी बेटियों की शिक्षा के लिए निवेश करने और परिवार के उज्जवल भविष्य को लेकर योजना बना रहा हूं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This