प्रेमी बना हैवान, लिव इन पार्टनर ने तारपीन तेल डालकर प्रेमिका को जिंदा जलाया

Must Read

प्रेमी बना हैवान, लिव इन पार्टनर ने तारपीन तेल डालकर प्रेमिका को जिंदा जलाया

राजधानी दिल्ली से आए दिन हैरान करने वाले मामले सामने आ रहे है।एक बार फिर लिव-इन-पार्टनर ने अपने ही पार्टनर के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। बता दें आरोपी ने युवती पर तारपीन का तेल डालकर आग लगा दी। आग लगते ही 28 साल की महिला बुरी तरह से झुलस गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया यह घटना 10 फरवरी की है।

आपको बता दें कि 11 फरवरी को अमन विहार थाने में एक महिला के झुलसने के बाद एसजीएम अस्पताल में भर्ती कराए जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंच गई। पीड़िता को आगे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल और फिर एम्स ट्रॉमा सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया।

मोहित ने मृतका के ऊपर तारपीन का तेल डालकर आग लगा दी।दरअसल, पीड़िता अपने पहले पति को छोड़कर पिछले 6 साल से मोहित नाम के व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पुलिस ने कहा कि पीड़िता एक फुटवियर फैक्ट्री में मजदूर के रूप में काम करती थी। उसके दो बच्चे हैं, पिछली शादी से आठ साल का बेटा है और अपने वर्तमान रिश्ते से चार साल की बेटी है।इसके साथ ही पुलिस ने बताया घटना 10 फरवरी की है, जब महिला ने मोहित को उसके एक दोस्त के यहां ड्रग्स लेते पाया था, इस बात को लेकर उन दोनों में खूब झगड़ा हुआ था। इससे गुस्साए मोहित ने मृतका के ऊपर तारपीन का तेल डालकर आग लगा दी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This