प्रेम प्रसंग बना मौत का कारण, बाप ने की अपनी ही बेटी की हत्या

Must Read

प्रेम प्रसंग बना मौत का कारण, बाप ने की अपनी ही बेटी की हत्या

झारखंड – गढ़वा से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार, पिता अपनी बेटी के अफेयर से नाराज थे। इसी बात की वजह से पिता ने बेटी को गोली मार दी। रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के लोग इस मामले को दबाने की कोशिश में लगे थे।

दरअसल, गांव के रहने वाले संजय कुमार सिंह के बेटी का अफयेर पड़ोसी गांव दूधवल के रहने वाले एक लड़के से था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। हुआं यूं कि सोमवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। उसे देख लड़की के माता-पिता नाराज हो गए। उन्होंने लड़का और लड़की दोनों को मारा-पीटा। इसके बाद उन्होंने लड़के को चेतावनी दी और उसे छोड़ दिया।

जब लड़का अपने घर चला गया तो पिता ने गोली मारकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। उनकी नजरों के सामने ही बेटी ने तड़प कर दम तोड़ दिया। इसके बाद किसी ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी शंकर प्रसाद कुशवाहा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लड़की का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This