लोकायुक्त की कार्रवाई जारी, हेमा मीणा ने अपनी संपत्ति को लेकर किया खुलासा….

Must Read

लोकायुक्त की कार्रवाई जारी, हेमा मीणा ने अपनी संपत्ति को लेकर किया खुलासा….

मध्यप्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन की सहायक इंजीनियर हेमा मीणा पर लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। इस बीच हेमा मीणा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। दो बार नौकरी से इस्तीफा के बाद भी उसे बार-बार नियुक्ति मिली। यही नहीं संविदा की नौकरी में हेमा मीणा को प्रमोशन भी मिला है। काली कमाई का राज अब खुल गया है। इसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन ने हेमा मीणा पर कार्रवाई की है। हेमा मीणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन में संविदा की नौकरी कर रही थी। विभाग ने उसे नौकरी से निकाल दिया है। वहीं, हेमा मीणा में अपनी संपत्ति में रॉकेट की रफ्तार से हुए इजाफे का राज बताया है।

दरअसल, मध्यप्रदेश पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के एमडी कैलाश मकवाना है। हेमा मीणा का मामला सामने आते ही उन्होंने विभाग के एमडी उपेंद्र जैन को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद तत्काल प्रभाव से हेमा मीणा को नौकरी से निकाल दिया गया है। वहीं, लोकायुक्त की टीम अभी उसके ठिकानों की जांच कर रही है। साथ ही उससे पूछताछ भी कर रही है। जांच एजेंसी को उम्मीद है कि इसके ऊपर कुछ बड़े लोगों का हाथ हो सकता है। छापे के दौरान अधिकारी इसकी लाइफस्टाइल देखकर हैरान थे। 40 कमरों के बंगले में यह रहती थी। उसने एजेंसियों को पूछताछ में बताया है कि यह संपत्ति उसके पिता और भाई ने दान में दी है। हालांकि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि मीणा ने अपने पिता के नाम पर उसने कुछ संपत्तियां खरीदी हैं।

हेमा मीणा पर लोकायुक्त के छापे के बाद यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उसने इतनी काली कमाई कैसे की है। पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन में यह बहुत छोटा पद है। इसके बावजूद चंद सालों की नौकरी में उसने अकूत संपत्ति कमाई है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या उसके ऊपर किसी का हाथ था, जिसकी मेहरबानी से वह अकूत संपत्ति बना रही थी। लोकायुक्त इसकी जांच कर रही है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This