लोकसभा सांसद एक्ट्रेस कंगना रनौत “आधार कार्ड” को लेकर दिए गए बयान के बाद विवादों में घिरी

Must Read

लोकसभा सांसद एक्ट्रेस कंगना रनौत “आधार कार्ड” को लेकर दिए गए बयान के बाद विवादों में घिरी

हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सदस्य नवनिर्वाचित कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते हैं। इस बीच, मंडी से लोकसभा सांसद चुनी गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत “आधार कार्ड” को लेकर दिए गए बयान के बाद विवादों में घिर गई हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, कंगना रनौत ने कहा है कि अगर मेरे इलाके के लोग मुझसे किसी काम के लिए मिलना चाहते हैं तो वे अपना आधार कार्ड लेकर आएं। बीजेपी सांसद ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को अगर मुझसे मिलना है तो आधार कार्ड लेकर आएं तो अच्छा होगा क्योंकि उससे पता चलेगा कि वे मंडी संसदीय क्षेत्र से हैं या फिर कोई टूरिस्ट तो नहीं हैं।

कंगना ने कहा कि जैसा कि आपको पता है कि हिमाचल प्रदेश में बहुत से पर्यटक आते हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र में जो आपका काम है वह आवेदन पत्र में लिखा होना चाहिए। साथ में मंडी का आधार कार्ड होना जरुरी है। ताकि आपको कोई असुविधा न हो। अगर आप ऊपरी हिमाचल प्रदेश से हैं तो हमारे कुल्लू मनाली वाले घर में आइए। अगर मंडी से हैं तो मंडी के कार्यालय में आएं। अगर आप लोअर हिमाचल से हैं तो सदा घाट का जो मेरा कार्यालय है वहां आएं। कंगना ने कहा कि अगर कोई व्यक्तिगत रुप से काम के सिलसिले में मिलता है बहुत अच्छा रहता है। लोग मेल करके भी अपनी समस्याएं बता सकते हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This