लोन और फिर लापता? एंकर सलमा के गायब होने के हो सकती हैं ये चौंकाने वाली वजह…

Must Read

Loan and then missing? This could be the shocking reason behind the disappearance of anchor Salma.

कोरबा: लापता न्यूज़ एंकर की तलाश जारी है. 5 साल बाद इस मामले के सुलझ जाने की उम्मीद जगी है. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. बुधवार की रात पुलिस के आला अधिकारी कोरबा दर्री मेन रोड पहुंचे. कुछ स्थान को चूने से मार्क भी किया, लेकिन गुरुवार को इस स्थान पर किसी भी तरह की खोदाई नहीं की गई है. एक जानकारी यह भी सामने आ रही है कि टीपी नगर स्थित एक बैंक से दोनों के नाम पर अलग-अलग लोन सैंक्शन है. इसमें से एक लोन चुकता भी किया जा चुका है. जबकि दूसरे लोन की एक भी किस्त जमा नहीं है.

10 और 15 लाख के अलग-अलग लोन: बैंक लोन के जरिए ही पुलिस को महत्वपूर्ण इनपुट मिले थे. टीपी नगर स्थित एक बैंक से मुख्य संदेही जिम संचालक युवक के नाम पर जिम विस्तार के लिए 10 लाख रुपए का लोन सैंक्शन किया गया था. इसी बैंक से लापता न्यूज़ एंकर सलमा के नाम पर भी ब्यूटी पार्लर के नाम पर 5 लाख रुपये का लोन सैंक्शन हुआ. जिम संचालक ने जो लोन लिया था. उसे काफी मशक्कत के बाद वसूला गया. पिछले महीने ही एनपीए हो जाने के बाद यह लोन चुकता हुआ. जबकि सलमा के नाम पर लिए गए 5 लाख के लोन की एक भी किस्त जमा नहीं हुई है. बैंक प्रबंधन लगातार सलमा को ढूंढ रही है. लेकिन आज तक कोई पता नहीं चला है. दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों ही लोन 2018-19 में बैंक से सैंक्शन हुए थे. यही वही समय है, जब से न्यूज एंकर सलमा लापता है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This