LLB student murder news:- एलएलबी के छात्र की गोली मारकर हत्या, छोटी सी बात बनी हत्या की वजह…

Must Read

एलएलबी के छात्र की गोली मारकर हत्या, छोटी सी बात बनी हत्या की वजह…

मेरठ के सरधना में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार को दो सगे भाइयों ने अपने पिता के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया। मामले की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मामला मेरठ के भमोरी गांव की बताई जा रही है, जहां एक छात्र की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण रास्ते को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है। बुधवार की रात रास्ते को लेकर आरोपियों की छात्र से कहासुनी हो गई थी, इसके बाद दो सगे भाइयों ने अपने पिता के साथ मिलकर छात्र की हत्या कर दी। मृतक का नाम मोहित बताया जा रहा है, जो एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था।

गांव में रहने वाला मोहित (25) सुबह दोस्त अजय के साथ बाइक से खेत जा रहा था। वहीं रास्ते में पहले से घात लगाकर 3 लोग खड़े थे। तीनों ने जब अजय, मोहित को बाइक पर आता देखा तो मोहित पर गोली चला दी। गोली सटाकर सीधे मोहित को मारी और भाग गए। बुधवार रात को मोहित का गांव के कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़ा रास्ते में खड़े ट्रैक्टर को हटाने को लेकर हुआ था। लेकिन ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया। वहीं रात 7 बजे हुए झगड़े के बाद सुबह युवक को गोली मार दी गई।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This