रेप केस दर्ज कराने पर लिव इन पार्टनर की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

रेप केस दर्ज कराने पर लिव इन पार्टनर की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में फिल्म उद्योग में काम करने वाले एक विवाहित व्यक्ति ने अपनी लिव-इन-पार्टनर की कथित तौर पर हत्या कर दी। इससे पहले पीड़िता ने उसके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। हालाकि अभी इस घटना को लेकर किसी भी तरह की विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है।

आरोपी की पहचान मनोहर शुक्ला के रूप में हुई है जो मुंबई में कॉस्ट्यूम डिजाइनर का काम करता है। वह पांच साल से मेकअप आर्टिस्ट नैना महत के साथ रिलेशनशिप में था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि नैना, मनोहर पर शादी के लिए दबाव बना रही थी।

यह घटना 9 से 12 अगस्त के बीच की है। मेकअप आर्टिस्ट पीड़िता नैना महत (28 वर्षीय) का शव पड़ोसी राज्य गुजरात के वलसाड में एक नाले में सूटकेस में बंद मिला था। एक अधिकारी ने बताया कि वलसाड में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और शव का अंतिम संस्कार कर दिया था, क्योंकि कोई भी दावा करने के लिए आगे नहीं आया था।प्रारंभिक जांच के मुताबिक, महिला को डुबोकर मारने के बाद शव को नाले में फेंकने से पहले एक सूटकेस में पैक किया गया था।

पीड़िता के परिवार ने 14 अगस्त को नायगांव पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। वसई शहर के रहने वाले आरोपी मनोहर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी गुस्से में था क्योंकि पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। महिला ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया था, इसलिए व्यक्ति ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस क्षेत्र के एक अन्य पुलिस थाने में व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि अपराध में आरोपी की पत्नी की भूमिका भी सामने आई है और जांच जारी है। उन्होंने कहा, जांच से पता चला है कि आरोपी और मृतक के बीच संबंधों में कुछ समय बाद खटास आ गई थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This