छत्तीसगढ़ बॉर्डर में पकड़ाई 51.26 लाख रुपए से अधिक की शराब, तीन तस्कर गिरफ्तार..

Must Read

छत्तीसगढ़ बॉर्डर में पकड़ाई 51 लाख रुपए से अधिक की शराब, तीन तस्कर गिरफ्तार..

रायपुर – विधानसभा चुनाव आते ही शराब तस्करी की शुरुआत हो चुकी है।आज छत्तीसगढ़ – उड़ीसा बॉर्डर में पुलिस ने 51 लाख 26 हजार 400 रुपए की शराब जप्त की है साथ ही शराब तस्करी करने वाले तीन तस्करों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गैस सिलेंडर पर मिलेगी 300 रुपए सब्सिडी, केंद्रीय कैबिनेट का बड़ा फैसला…

शराब तस्कर झारखंड से ट्रक में शराब की 42 पेटियों को आटे की बोरियों के नीचे दबा कर ला रहे थे। आरोपी उड़ीसा के रास्ते छत्तीसगढ़ पहुंचे थे जहां पुलिस ने बॉर्डर के पास गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

50 लाख कर्मचारियों को केंद्र देगी दिवाली गिफ्ट? केंद्रीय कर्मचारियों की जल्द बढ़ेगी सैलरी…

प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उड़ीसा से भारी मात्रा में शराब एक ट्रक में ले जाया जा रहा है जिसे छत्तीसगढ़ के किसी भी इलाके में खपाने की तैयारी है। सूचना मिलने के बाद छत्तीसगढ़ – उड़ीसा बॉर्डर पर नगरनार पुलिस ने आने जाने वाले सभी वाहनों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। तभी एक ट्रक उड़ीसा की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया जिसे रोक कर तलाशी ली गई।

कांग्रेस की पहली सूची तैयार, प्रदेश अध्यक्ष इस सीट से लड़ेंगे चुनाव….

ट्रक की तलाशी लेने पर आटे और धान की बोरियां मिली जिसके नीचे में 42 पेटी शराब मिली जिसकी कुल मात्रा 7000 लीटर है, जिसकी कुल कीमत 51 लाख 26 हजार 400 रुपए आंकी गई है। पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में तीन तस्करों मुकेश कुमार यादव (21)अजय कुमार (27)और दीपू मॉडल (21)को गिरफ्तार किया है । सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

कार और ट्रक में भिड़ंत, 8 लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, कार बना कबाड़…

तस्करों ने बताया कि छत्तीसगढ़ के किसी इलाके में इस शराब को खपाने की तैयारी थी। चुनावी साल होने की वजह से पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जगह-जगह वाहनों की चेकिंग कर रही है ताकि इस तरह के अवैध गतिविधियों पर विराम लगाई जा सके।

Latest News

सयुंक्त सचिव भारत सरकार एवं आकांक्षी जिला प्रभारी डॉ. शोभित जैन ने आकांक्षी ब्लॉक तोकापाल का किया भ्रमण

जगदलपुर, 21 सितम्बर 2024/ भारत सरकार खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव एवं आकांक्षी जिला प्रभारी अधिकारी...

More Articles Like This